Telegram Group

Teaching & Govt Job Telegram Group

Poonam Pandey Death News : बहन ने दी थी पूनम पांडे की मौत की खबर,

Poonam Pandey Death: बहन ने दी थी पूनम पांडे की मौत की खबर, अब पूरे परिवार के फोन बंद, आख‍िर क्या है सच?

सूत्र ने बताया कि पूनम की बहन की कॉल उनके पास सुबह में आई थी. उन्होंने बताया था कि पूनम अब इस दुनिया में नहीं रहीं. सर्वाइकल कैंसर के चलते पूनम ने अलविदा कह दिया है. इसके बाद पूनम पांडे के इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की गई, जिसमें उनकी मौत का दावा किया गया. साथ ही फैन्स और चाहने वालों से प्राइवेसी बनाए रखने की अपील की गई.

 🔺

Poonam Pandey Death news

बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक शॉकिंग खबर सामने आई. एक्ट्रेस पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की गई, जहां बताया गया कि पूनम की सर्वाइकल कैंसर से मौत हो गई है. एक्ट्रेस को कुछ दिनों पहले ही लास्ट स्टेज कैंसर के बारे में पता चला था. हालांकि, परिवार या बहन की ओर से पूनम की मौत पर अबतक कोई कन्फर्मेशन नहीं आई है. इंडिया टुडे ने पूनम पांडे के करीबी से पूछताछ करने की कोशश की. 


Poonam Pandey Death news hindi

 🔺

Poonam Pandey Death news hindi : सूत्र ने बताया कि पूनम की बहन की कॉल उनके पास सुबह में आई थी. उन्होंने बताया था कि पूनम अब इस दुनिया में नहीं रहीं. सर्वाइकल कैंसर के चलते पूनम ने अलविदा कह दिया है. इसके बाद पूनम पांडे के इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की गई, जिसमें उनकी मौत का दावा किया गया. साथ ही फैन्स और चाहने वालों से प्राइवेसी बनाए रखने की अपील की गई. इसके बाद जब सूत्र ने पूनम पांडे की बहन से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की तो उनका फोन अनरीचेबल बताया गया. 


सूत्र ने कहा- पूनम पांडे की बहन से हमारी बात सुबह के समय हुई थी. उन्होंने ही हमें उनकी मौत की खबर दी थी. उसके बाद से जब भी उनकी बहन को हम लोग कॉल करने की कोशिश कर रहे हैं, उनका फोन स्विचऑफ जा रहा है. सिर्फ इतना ही नहीं, पूनम के बाकी के घरवाले भी गायब हैं. पूनम की टीम के 2-3 लोगों से बात करने की कोशिश की तो हर किसी का फोन स्विचऑफ जा रहा है. हम लोग इस समय कन्फ्यूज हैं औऱ सोच रहे हैं कि आखिर मामला क्या है.

Ads Right 1

Ads Right 2

в