Telegram Group

Teaching & Govt Job Telegram Group

UP Police Constable Re Exam Date 2024 : नई परीक्षा तिथि घोषित

यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए नई परीक्षा तिथि घोषित कर दी गई है इसके लिए परीक्षा का आयोजन 23, 24, 25 अगस्त और 30 31 अगस्त को किया जाएगा। उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं ...

🔺

UP Police Constable New Exam Date

यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए नई परीक्षा तिथि घोषित कर दी गई है इसके लिए परीक्षा का आयोजन 23, 24, 25 अगस्त और 30 31 अगस्त को किया जाएगा।


UP Police Constable Recruitment 

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं पदोन्नति बोर्ड ने यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए नई परीक्षा तिथि घोषित कर दी है उत्तर प्रदेश में लगभग 60,000+ पदों के लिए पुलिस कांस्टेबल की भर्ती आयोजित करवाई जा रही है जिसके लिए पहले परीक्षा आने के बाद में परीक्षा स्थगित कर दी गई थी अब इसके लिए नई एग्जाम डेट जारी की गई है उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए इस बार 5 दिन तक परीक्षा आयोजित करवाई जाएगी।


UP Police Constable Bharti Exam date 

🔺

यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए लगभग 5 दिन यानी 23 अगस्त 24 अगस्त 25 अगस्त और 30 अगस्त इसके साथ 31 अगस्त को भी परीक्षा आयोजित करवाई जाएगी 5 दिन तक लगातार प्रतिदिन दो पारियों में परीक्षा आयोजित करवाई जाएगी और प्रत्येक पारी के अंदर लगभग 5 लाख अभ्यर्थी भाग लेंगे।


उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती 

उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए पहले परीक्षा 18 फरवरी और 19 फरवरी को आयोजित करवाई गई थी लिखित परीक्षा आयोजन होने के बाद में पेपर लीक के बाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा को रद्द कर दिया गया था अब दोबारा परीक्षा आयोजित करवाई जा रही है पिछली बार लगभग 43 लाख से अधिक अभ्यर्थियों ने परीक्षा में भाग लिया था।


उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए परीक्षा से कुछ दिन पहले एडमिट कार्ड जारी होंगे बिना एडमिट कार्ड के किसी भी अभ्यर्थी को परीक्षा कक्षा में प्रवेश नहीं दिया जाएगा इसलिए एडमिट कार्ड का प्रिंट आउट निकाल कर अपने पास में सुरक्षित रख ले इसके अलावा परीक्षा के समय उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की यात्रा की फ्री सुविधा भी आपको दी जाएगी इसके अंदर आपको एडमिट कार्ड दिखाना है।

UP Police Constable New Exam Date Check

🔺

यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती एग्जाम डेट नोटिस डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें


Tags

Ads Right 1

Ads Right 2

в