Telegram Group

Teaching & Govt Job Telegram Group

UP Police Constable Answer Key 2024: जारी, यहां दिए डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

UP Police Constable Answer Key 2024 : यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल के दूसरे दिन की परीक्षा के लिए आंसर की जारी कर दी गई है जिस पर 16 सितंबर तक ऑब्जेक्शन का मौका दिया गया है। UPPRPB की ओर से 25, 30 एवं 31 अगस्त को दोनों पालियों में होने वाली परीक्षाओं के लिए आंसर (Live UP Police Constable 2024 Answer Key Updates) की क्रमशः 13, 14 एवं 15 सितंबर को डाउनलोड के लिए जारी कर दी जाएंगी।

UP Police Constable Answer Key 2024: जारी, यहां दिए डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

UP Police Bharti Answer Key 2024: 

यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल 24 अगस्त एग्जाम के लिए आंसर की जारी, यहां दिए डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

🔺

एजुकेशन डेस्क, नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) की ओर से यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल री-एग्जाम के लिए आंसर की जारी होने का दौर शुरू हो चुका है। बोर्ड की ओर से आज यानी 12 सितंबर को 24 अगस्त को दोनों पालियों में होने वाली परीक्षा के लिए आंसर की डाउनलोड के लिए उपलब्ध करवा दी गई है।


up police answer key 2024 kaise dekhe

जिन उम्मीदवारों ने 24 अगस्त को परीक्षा में भाग लिया था वे up police answer key 2024 ऑनलाइन माध्यम से ऑफिशियल वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाकर उत्तर कुंजी डाउनलोड कर सकते हैं। आंसर की पर आपत्ति 16 सितंबर तक दर्ज करने का मौका है। आंसर की द्वारा अभ्यर्थी अपने प्रश्न उत्तरों का मिलान कर सकते हैं और अपने रिजल्ट का अनुमान लगा सकते हैं। 

UP Police Constable Answer Key 2024


Note : 


  • यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल 24 अगस्त को होने वाले री-एग्जाम की आंसर की जारी।
  • डेट वाइज 16 सितंबर तक प्रतिदिन जारी की जाएगी आंसर की।
  • आंसर की लिंक ऑफिशियल वेबसाइट uppbpb.gov.in पर है उपलब्ध।

UP Police Answer Key LinkDownload Here

🔺

WhatsAppJoin Now
TelegramJoin Now


FAQs 


UP Police Constable Answer Key 2024 Live: 25 अगस्त री-एग्जाम के लिए आंसर की कल होगी जारी

 उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) की ओर से 25 अगस्त को आयोजित हुए यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए आंसर की कल यानी 13 सितंबर को जारी की जाएगी। आंसर की दोनों शिफ्ट की एक साथ जारी की जाएगी। किसी भी आंसर से असंतुष्ट होने पर अभ्यर्थी उस पर 17 सितंबर तक ऑब्जेक्शन दर्ज कर सकेंगे।


UPPRPB Answer Key Live Updates: केवल खुद आंसर की कर सकेंगे चेक

 अभ्यर्थी ध्यान रखें कि वे केवल खुद की ही आंसर की डाउनलोड कर सकेंगे। अन्य किसी भी अभ्यर्थी की आंसर की आप एक्सेस नहीं कर सकते हैं।


UP Police Constable Answer Key 2024 Live Updates: इन डिटेल्स की होगी जारी

 आंसर की चेक करने के लिए अभ्यर्थियों को कैंडिडेट लॉग इन (रजिस्ट्रेशन नंबर, जन्मतिथि व प्रश्न पुस्तिका क्रमांक) दर्ज करना होगा। इसके बाद आप अपनी आंसर की प्राप्त कर सकते हैं।





Tags

Ads Right 1

Ads Right 2

в